Varikostop –  मंच, राय, प्राइस इन इंडिया, समीक्षा

Varikostop -  मंच, राय, प्राइस इन इंडिया, समीक्षा

Varikostop –  मंच, राय, प्राइस इन इंडिया, समीक्षा
4.1 (82.73%) 22 votes

सोचिये जब आपके पैरो में रक्त का सही परिसंचरण ना हो तो क्या होगा ?

जब आपके पैरो की नसें सूजन और दर्द से भरी हो तो आप कितने समय खड़े रह सकते है?

अपने पैरो की नसों में लगातार होने वाली जलन, धड़कन, मांसपेशियों में ऐंठन को आप कितने समय सेहन कर सकते हैं?

यह सब दिक्कतें आपको रोज़ होगी अगर आप  वैरिकाज़ वेइन्स से पीड़ित हैं तो। वैरिकाज़ वेइन्स एक ऐसी समस्या है जिसको लोग एक मामूली समस्या समझ कर उतना ध्यान नहीं देते  और अपनी दिक्कत को बढ़ा लेते है। इसी के चलते लगभग 23 प्रतिशत लोग इस समस्या से पीड़ित  है।  कभी कभी यह समस्या इतनी बढ़ जाती है कि सूजन और दर्द भरे पैरो के साथ आपको जीवन निर्वाह करना पड़ता है जो कि बहुत ही कष्टकारी होता है।

क्या आप जिंदगीभर इस समस्या से जूझना चाहेंगे ? अगर नहीं तो इसके उचित  इलाज के बारे में जानिए।  पर उससे पहले आइए जानते है कि :

आखिर क्या हैं वैरिकाज़ वेइन्स?

वैरिकाज़ वेइन्स त्वचा के नीचे दिखाई देने वाली सूजी, मुड़ी हुई नसें है जो पीड़ादायक होती हैं।  हालाँकि ये आमतौर पर पैरों में होती हैं , इनको शरीर के अन्य भागों में भी पाया जा सकता है।

क्या इसका इलाज संभव है?

 मेडिकल तकनीक के चलते ऐसे कईं सर्जरी आधारित इलाह आज उपलब्ध है जिनके चलते आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।  पर कितने लोगो के लिए सर्जरी के खर्च को वहन  करना मुमकिन है?और उसके बाद होने वाले खर्चो और दुष्प्रभावो को भी नहीं नकारा जा सकता हैं।   चूँकि सर्जरी के बाद आपको पूरा आराम चाहिए , आपकी दैनिक दिनचर्या भी प्रभावित होती है।

तो क्या है एक उचित विकल्प?    

VARIKOSTOP।  अगर आप बिना किसी सर्जरी के  वैरिकोस वेइन्स से छुटकारा पाना चाहते हैं तो VARIKOSTOP एक उचित  विकल्प है।

क्यों यह VARIKOSTOP एक  उचित  विकल्प ?

यूँ तो वैरिकाज़ वेइन्स से लड़ने के लिए मार्किट में कई उत्पाद उपलब्ध है , पर कोई भी VARIKOSTOP की उपयोगिता से मेल नहीं खाता है।  आखिर ऐसा क्यों है?

  • यह बिना किसी डॉक्टर और एक सेहत क्लब  की सलाह लिए बिना  ही उपयोग  में लाया जा  सकता है।
  • चूँकि VARIKOSTOP एक आयुर्वेदिक दवा है, इसका उपयोग आप लम्बे समय तक और बिना किसी दुष्प्रभाव के डर के उपयोग में लाया जा सकता है।
  • इसका उपयोग बहुत सी सरल है।  बस दिन में दो बार क्रीम से प्रभावित हिस्से पर हलकी मालिश करें और राहत पाएं।
  • क्योंकि  यह वैरिकाज़ वेइन्स के मूल कारण को ठीक करता है, इसका द्वारा पाया गया आराम लम्बे समय तक रहता है।
  •  रक्त प्रवाह को  बढ़ा कर भविष्य में नसों में होने वाली किसी भी दिक्कत की संभावना को कम करता है।
  • अपने  औषधीय गुणों वाली सामग्रियों के वजह से  VARIKOSTOP आपको सिर्फ 29 दिनों में पुराने से पुराने वैरिकाज़ वेइन्स की समस्या में राहत दिलाना शुरू कर देता है।
  • पैरो की त्वचा में कसाव और सूखेपन की समस्या से छुटकारा दिलाता है।
  • VARIKOSTOP रक्त में प्रतिरक्षा कोशिकाओं की संख्या को सामान्य करता है और  रक्तवाहिकाओं की दीवारों को मजबूती प्रदान करता है।  ऐसा होने से श्वेतकोशिकाएं बाहर नहीं जा पाती हैं और आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते हैं।

Varikostop – के फायदे, रचना, सामग्री

Varikostop - के फायदे, रचना, सामग्रीगिंको बिलोबा सत– यह लिनलोल एस्टर, फेनिलप्रोपानेन और जींकगोलाइड में प्रचुर मात्रा में पाया जाने वाला एक अनोखा पदार्थ जो रक्तवाहिकाओं को चौड़ा करने, उनमें लचीलापन लेन और सूजन कम करने में लाभकारी होता है।

नींबू, सोयाबीन और नारियल के तेल– इन तीनो घटको की वजह  से आप पैरो  में होने वाली अत्यधिक पसीने और दुर्गन्ध की समस्या से छुटकारा पा सकते हैं। इसका निरंतर उपयोग पैरों की त्वचा को गहराई से नमी और पोषक तत्वों से परिपूर्ण करता है।

मीठे शाहबलूत का अर्क  यह एक प्राकर्तिक तत्व है जो गामा-मेलिटेनिन और फ्लेवोनोइड का उच्च सोत्र है।  इसके अचंभित कर देने वाले  एंटीऑक्सिडेंट प्रभाव रक्तवाहिकाओं की दीवारों को नुकसान पहुँचाने वाले रक्त कणों के गठन को रोकता है और वैरिकाज़ वेइन्स को कम करता करने में प्रभावकारी साबित होता है।

ट्रक्सएरटिन- यह एक प्रकार के पी-विटामिन है जो पैरो की नसों में होने वाली ऑक्सीकरण की कमी को ठीक करने में एहम भूमिका निभाता है, कोशिकाओं  पारगम्यता और कमजोरी को घटाता है और रक्तवाहिकाओं की दीवारों को मज़बूत करता है।

आधिकारिक साइट: www.varikostop.in

Varikostop – मंच, राय, टिप्पणियां, समीक्षा

Varikostop - मंच, राय, टिप्पणियां, समीक्षाजिस तरह बिना किसी दुष्प्रभाव के VARIKOSTOP वैरिकोस वेइन्स से आपको  छुटकारा दिलाता है, यह एक चर्चा का विषय बना  हुआ  है।यह भारत के कईं शहरों में लाखों लोगो को अब तक वैरिकोस वेइन्स से निजात दिला चूका हैं। पर अगर आप अब भी इसकी उपयोगिता को लेकर चिंतित है तो हम आपके लिए विभिन्न मंचो पर इसके विषय में की गयी समीक्षा आपके लिए ले कर आएं। आप इनको अच्छे से जांचे  परखें और फिर अपना निर्णय लें।

मैं पिछले कईं सालो से इस समस्या से जूझ रहा था।  कभी कभी सूजन इतनी हो जाती थी की रोजमर्हा के काम भी करना बहुत कष्टकारी होता था।  आखिरकार  मुझे VARIKOSTOP के बारे में पता चला और इससे मुझे काफी फायदा हुआ है।  –  राम  कुमार- 40 साल । 

दो महीनो के इस्तेमाल के बाद, मुझे अपने बरसो पुरानी वैरिकोस वेइन्स की समस्या से छुटकारा पाने में बहुत मदद मिली है। मैं इसके इस्तेमाल का बाद बेहद संतुष्ट  हूँ।  –  पूजा  सिंह –  32 साल।

मेरी माँ अपनी बढ़ती उम्र के चलते पिछले कईं सालो से वैरिकोस वेइन्स की समस्या से जूझ रही थी।  हमने कईं डॉक्टर्स से सलाह   ली और हमें सर्जरी ही आखिर उपाय सुझाया गया था।  पर हम इस विकल्प  को अपनाने से डर रहें थे।  आखिर में VARIKOSTOP से ही हमें राहत मिली।  सोनम शर्मा-  28 साल। 

Varikostop – मूल, भारत, फार्मेसी में

 Varikostop - मूल, भारत, फार्मेसी में

VARIKOSTOP के चमत्कारी लाभों के बारे में सुन कर  हमे यकीन है कि आप ज़रूर इसको एक बार टॉय करना चाहेंगे।  इसके लिए यह ज़रूरी है कि आप इसको सही जगह से खरीदें।  VARIKOSTOP इंडिया में कुछ गिनीचुनी फार्मेसी पर उपलब्ध है।  अगर आप इसको यहाँ से खरीदेंगे तो आपको कोई डिस्काउंट नहीं मिलेगा और आपको इसकी पूरी कीमत चुकानी पड़ेगी।  इसको खरीदने का सबसे सही तरीका यही है कि आप इसको विश्वस्त वेबसाइट से ही खरीदें।

Varikostop – प्राइस इन इंडिया, जहां खरीदने के लिए, amazon, फार्मेसी

Varikostop - प्राइस इन इंडिया, जहां खरीदने के लिए, amazon, फार्मेसी

ऐसे कईं मुद्दे सामने आएं है जिनमे  amazon जैसे बड़ी वेबसाइट पर भी नकली VARIKOSTOP बेचने के केस सामने आये हैं।  इन सभी दिक्कतों से बचने के लिए सही उपाय यह की आप इसकी विश्वश्नीय वेबसाइट से ही ख़रीदें। 

आधिकारिक साइट: www.varikostop.in

Varikostop दुष्प्रभाव, मतभेद

Varikostop दुष्प्रभाव, मतभेद

क्या है VARIKOSTOPके दुष्प्रभाव और मतभेद? अपने 100 % प्राकृतिक और हानिकारक घटको के चलते वरिकॉस्टोप के  दुष्प्रभाव ना के  बराबर है।  हालाँकि इसकी विश्वसनीयता को सुनिश्चित करने के लिए हम यह सलाह देंगे कि आप इसको उचित स्थान से ही खरीदें।

शेयर करें

10 टिप्पणी

  1. मैंने VARIKOSTOP के बारे में अपने एक दोस्त से सुना और इसको अपने पापा के लिए उपयोग में लाने की सोचा। मेरे पापा पिछले 5 सालो से इस समस्या से जूझ रहे थे और उनकी बढ़ती उम्र के चलते हमने भी सुधार की उम्मीद छोड़ दी थी। पर हम VARIKOSTOP के रिजल्ट्स से खुश है। उनकी हालात में सुधार है। चूँकि इसके कोई साइड इफेक्ट्स नहीं है , हम इसको लम्बे समय तक आजमाना चाहेंगे।

  2. अपने लम्बे समय तक खड़े रहने वाली जॉब के कारण मुझे वैरिकाज़ वेइन्स जैसी समस्या से जूझना पड़ा। अपने डॉक्टर की सलाह के चलते मैंने इसका उपयोग करना शुरू किया और शुरुआती २ महीनो के उपयोग के बाद ही मुझे आराम मिलान शुरू किया। मैं यही सलाह दूँगी की इसका इस्तेमाल आप अगर वैरिकाज़ वेइन्स के शुरुआती दिनों में ही करें तो आप इस समस्या से काफी हद तक छुटकारा पा सकते हैं।

  3. VARIKOSTOP क्रीम मेरे लिए एक वास्तविक जीवन रक्षक साबित हुई है। मैंने इसे निर्देशों के अनुसार हर दिन उपयोग में लाया और कुछ हफ़्ते बाद जब मैंने अपनी फूली वेरिकोस नसों में सुधार होते महसूस किया है। अपने निजी अनुभव के बाद मैं हर किसी को यही सलाह देना चाहूंगी की दर्द सहने से अच्छा है कि आप एक बार जरूर इस क्रीम को टॉय करें। मैंने इस उत्पाद को आधिकारिक वेबसाइट पर खरीदा है http://www.varikostop.in

  4. मैंने VARIKOSTOP के चम्तकारी गुणों के बारे में ऑनलाइन वेबसाइट पर पढ़ा था और इससे प्रभावित हो कर मैंने इसको स्पाइडर वेइन्स के इलाज के लिए एक बार आजमाना जरुरी समझा। मैं इसके रिजल्ट्स से खुश हूँ। हालंकि मेरी समस्या पूरी तरह से नहीं ठीक हुई पर सुधार ज़रूर देखा जा सकता है। यह क्रीम जल्दी से आपकी त्वचा में अवशोषित हो जाती है और नसों में होने वाली बेचैनी को कम करती है। इसका उपयोग इतना सरल है कि आप इसको बिना किसी दिक्कत के वर्षो तक उपयोग में ला सकते हैं। आप ज़रूर एक बार इसको आजमाए।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here