Hammer of Thor – मंच, समीक्षा, राय, प्राइस इन इंडिया

सौंदर्य प्रसाधनों में पैराबेंस पुरुष प्रजनन क्षमता को प्रभावित कर सकते हैं । Hammer of Thor कई फर्म वर्तमान में पैराबेंस के बिना सौंदर्य प्रसाधनों को लक्षित कर रही हैं ।  लेकिन क्या पैराबेंस वास्तव में इस तरह के एक बिजूका से चिंतित हैं, या यह सब सिर्फ एक बड़ा मीडिया बुलबुला है? और बस यह कैसे बस्ट कैंसर के साथ-साथ पुरुष शुक्राणु की उच्च गुणवत्ता पर उनके प्रभाव के साथ है प्राइस इन इंडिया? पराबेन का उपयोग कॉस्मेटिक वस्तुओं में रसायनों के रूप में किया जाता है ताकि कवक, सूक्ष्मजीवों के साथ-साथ अन्य रोगाणु जो क्रीम, सौंदर्य प्रसाधन और विभिन्न अन्य वस्तुओं की आरामदायक, नम सेटिंग में बढ़ते हैं । Parabens नाम के तहत दिखाई दे methylparaben, एथिल paraben, propylparaben, और मूल्य butylparaben isobutylparaben.

वे सौंदर्य प्रसाधन या शरीर क्रीम के लिए नींव अड्डों के लिए बाल शैंपू के साथ ही सिलिया से लालित्य देखभाल आइटम की एक विस्तृत विविधता में खोज की जा सकती है और यह भी वास्तव में 70 से अधिक वर्षों के लिए लोकप्रिय हो गया है फार्मेसी।

>>>Hammer of Thor कीमत -50%<<<

Hammer of Thor – के फायदे, सामग्री, रचना

Hammer of Thor - के फायदे, सामग्री, रचनाहालांकि पिछले कुछ वर्षों में, उनके स्वास्थ्य और कल्याण सुरक्षा और सुरक्षा के बारे में तर्क वास्तव में विस्तार कर रहा है । Hammer of Thor विशेष रूप से, परिकल्पनाएं बन रही हैं कि क्या पैराबेंस के सामयिक के फायदे अनुप्रयोग और शरीर द्वारा उनके बाद के अवशोषण का अंतःस्रावी तंत्र पर परिणाम होता है, जिसमें बस्ट कैंसर कोशिकाएं होती हैं, शुक्राणुओं की संख्या कम होती है और वृषण कैंसर भी होता है सामग्री।  पैराबेंस के साथ-साथ कैंसर कोशिकाएं? शोधकर्ताओं ने, उनकी परीक्षाओं के आधार पर, अभी तक पैराबेंस और कैंसर कोशिकाओं की उन्नति के बीच एक सीधा लिंक नहीं बताया है ।  पैराबेंस और रचना ऑन्कोलॉजिकल स्थितियों के लिंक की परिकल्पना के प्राथमिक संरक्षकों में कॉलेज ऑफ रीडिंग से फिलिप डारबरे हैं, जिनकी रुचि का प्राथमिक विषय बस्ट कैंसर कोशिकाओं पर एस्ट्रोजेन का प्रभाव है ।

  • Hammer of Thor 2004 में, उनके समूह ने एक अध्ययन जारी किया जिसके अनुसार स्तन कोशिकाओं के विकास से निकाले गए 90% नमूनों में पैराबेंस की खोज की गई थी ।
  • यद्यपि उनके अध्ययन ने पैराबेंस के सीधे संपर्क के फायदे और कैंसर की उन्नति के बीच एक स्पष्ट कारण लिंक को निराश किया, सामग्री लेकिन इसने पैराबेंस की दिशा में जुनून की लहर को बदल दिया ।

Hammer of Thor – राय, समीक्षा, मंच, टिप्पणियां

Hammer of Thor - राय, समीक्षा, मंच, टिप्पणियांइसी तरह के निष्कर्ष, Hammer of Thor अर्थात्, कैंसर से प्रभावित बस्ट ऊतक में पैराबेंस की खोज, राय 2013 से उसके अन्य शोध अध्ययन को लाया ।  बस्ट कैंसर में, एस्ट्रोजन एक भूमिका निभाता है ।

यह देखते हुए कि स्तन कैंसर कोशिकाओं के विकास में एस्ट्रोजन की भूमिका वास्तव में तीस से अधिक वर्षों से जानी जाती है, समीक्षा डार्बर के अनुसार, यह निष्कर्ष निकालना तर्कसंगत है कि किसी पदार्थ के लिए इसका स्थायी संपर्क जो शरीर में हार्मोन एस्ट्रोजन के कार्यों की नकल करता है, मंच पैराबेंस, मानव शरीर पर समान प्रभाव डाल सकता है टिप्पणियाँ।  बहरहाल, उसका काम और शोध अध्ययन भी विशेष रूप से स्तन के पास उपयोग किए जाने वाले उत्पादों पर केंद्रित है, अर्थात् डिओडोरेंट्स या बॉडी क्रीम मंच।

वैज्ञानिक अतिरिक्त रूप से घोषणा करते हैं कि सभी बस्ट टिप्पणियाँ गांठों का 55% से अधिक बस्ट के ऊपरी घटकों में होता है, जो अंडरआर्म्स के सबसे करीब होते हैं, जहां पैराबेन उत्पादों का उपयोग किया जाता है Hammer of Thor।  क्या पैराबेंस शुक्राणु की गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं? बहरहाल, स्तन कैंसर का खतरा एकमात्र ऐसा विषय नहीं है जो पैराबेंस से जुड़ा हो ।  हाल ही में मातृत्व के साथ बढ़ती समस्याओं को देखते हुए, जांच यह उठती है कि क्या यह नकारात्मक पैटर्न विशेष रूप से पैराबेंस सहित विभिन्न रसायनों राय के लिए आबादी के प्रत्यक्ष संपर्क के कारण नहीं हो सकता है मंच।

>>>Hammer of Thor कीमत -50%<<<

Hammer of Thor – मूल, फार्मेसी में, भारत

सबसे अधिक दबाव वाले Hammer of Thor विषयों में से एक शुक्राणुओं की संख्या में कमी के साथ-साथ फार्मेसी पुरुषों में उनकी बदतर लचीलापन है, जो आमतौर पर ज़ेनोबायोटिक्स के सीधे संपर्क से जुड़ा होता है, अर्थात, अंतरराष्ट्रीय यौगिक जो शरीर में जाते हैं और साथ ही परिणामस्वरूप इसे हटा दिया जाता है ।

Hammer of Thor - मूल, फार्मेसी में, भारतइनमें ड्रग्स, भोजन या सौंदर्य प्रसाधन में शामिल सिंथेटिक यौगिक मूल और पैराबेंस जैसे रसायन भी शामिल हैं । इस शोध अध्ययन द्वारा इस पर प्रकाश डाला गया था, जो इस परिकल्पना को बताता है कि पैराबेंस निश्चित रूप से उम्मीद के मुताबिक सुरक्षित नहीं हो सकते हैं, विशेष रूप से अंडकोष में माइटोकॉन्ड्रिया के कामकाज पर उनके प्रभाव के परिणामस्वरूप आबादी की कभी-कभी घटती प्रजनन क्षमता के संबंध में इंडिया।  जापान के एक और 2002 के अध्ययन के Hammer of Thor अनुसार, प्रोपाइल पैराबेन के सीधे संपर्क में आने के बाद, उनकी दक्षता में कमी के अलावा, अंडकोष में दैनिक शुक्राणु निर्माण में पर्याप्त गिरावट आई है फार्मेसी।

Hammer of Thor – प्राइस इन इंडिया, जहां खरीदने के लिए, फार्मेसी, amazon

Hammer of Thor - प्राइस इन इंडिया, जहां खरीदने के लिए, फार्मेसी, amazonइसके अलावा, Hammer of Thor सीरम में टेस्टोस्टेरोन की एकाग्रता प्रोपाइल पैराबेन की खुराक प्राइस के संबंध में कम हो गई, साथ ही समूह में गिरावट सबसे महत्वपूर्ण थी जिसने उच्चतम खुराक प्राप्त की । यह क्या खुराक थी? जैसे कि यूरोपीय समुदाय और जापान में पारित पैराबेंस की रोजमर्रा की खपत की ऊपरी सीमा तुमने कहाँ खरीदते हो।  ज़ेनोबायोटिक्स की अवधारणा को 2011 के एक डेनिश शोध द्वारा भी सत्यापित किया गया है, जिसने यह खोज की है कि पैराबेंस रक्त में मौजूद हैं और साथ ही उनकी सामग्री के साथ क्रीम लगाने के बाद कुछ घंटों के बाद युवा पुरुषों के पेशाब amazon।

शोध के लेखकों को लगता है कि जब इन रसायनों को अवशोषित, फार्मेसी चयापचय और शरीर द्वारा उत्सर्जित किया जा सकता है, तो वे मानव स्वास्थ्य और कल्याण पर संभवतः खतरनाक परिणाम भी हो सकते हैं ।  स्थानांतरित दूर से parabens. Hammer of Thor तो पैराबेंस का उपयोग अक्सर क्यों किया जाता है? वे लागत प्रभावी हैं और निश्चित रूप से उत्पाद के संरक्षण और इसकी प्रभावशीलता को भी सुनिश्चित करेंगे प्राइस।

>>>Hammer of Thor कीमत -50%<<<

Hammer of Thor दुष्प्रभाव, मतभेद

चूंकि अभी भी विस्तारित उपयोग के साथ पैराबेंस की हानिरहितता को मान्य या अस्वीकार करने वाला कोई शोध अध्ययन नहीं है, इसलिए कुछ फर्म अपने विकल्प चुनते हैं Hammer of Thor।  ब्रिटिश ब्रांड मेडिक 8 के समान, जिनकी वस्तुओं का पूरा पोर्टफोलियो हम अपने ऑन-लाइन स्टोर में बाजार में लाते हैं ।  मेडिक8 पैराबेंस के साथ अपने उत्पादों में विभिन्न अन्य परिरक्षकों और सुगंधों को शामिल करने से इनकार करता है मतभेद।  प्रोस्टेट, निर्माण, जोड़ों। अनार बिल्कुल एक शानदार फल है ।  भूमध्य सागर के मूल निवासी अद्वितीय फल पृथ्वी पर स्वास्थ्यप्रद फलों में से हैं ।

Hammer of Thor दुष्प्रभाव, मतभेद इसमें कई सक्रिय पदार्थ होते हैं जिनका शरीर पर लाभकारी परिणाम होता है और साथ ही कई बीमारियों की समस्या में सुधार हो सकता है दुष्प्रभाव।  क्या अधिक है, यह अनार है कि ईव बाइबिल में एडम के साथ छेड़खानी करने के लिए उपयोग किया जा करने का इरादा था! अनार के साथ ही प्रोस्टेट। कुछ शोध बताते हैं कि अनार का सार इस तथ्य के कारण प्रोस्टेट या पेट Hammer of Thor के कैंसर के विकास को धीमा कर सकता है कि यह कैंसर कोशिकाओं के एपोप्टोसिस (क्रमादेशित कोशिका मृत्यु) को बढ़ाता है । यह वैसे ही प्रोस्टेट कैंसर कोशिकाओं के मनोरंजन को धीमा कर सकता है ।  इसके अलावा, एलागिटानिन नई रक्त वाहिकाओं के विकास को रोक सकते हैं, जो प्रोस्टेट पर ट्यूमर के पोषण के लिए आवश्यक हैं मतभेद।

>>>Hammer of Thor कीमत -50%<<<

शेयर करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × = 18