Green coffee (ग्रीन कॉफ़ी) –  प्राइस इन इंडिया, समीक्षा, राय, मंच

Green coffee (ग्रीन कॉफ़ी) -  प्राइस इन इंडिया, समीक्षा, राय, मंच

Green coffee (ग्रीन कॉफ़ी) –  प्राइस इन इंडिया, समीक्षा, राय, मंच
4.1 (81.9%) 21 votes

ग्रीन कॉफ़ी ग्रेनो को दुनिया की सबसे हेल्दी ड्रिंक्स में से एक माना जाता है और इसमें किसी भी कॉफ़ी के सबसे ज्यादा एंटीऑक्सीडेंट होते हैं। कॉफ़ी में पॉलीफेनोल्स नामक प्राकृतिक रसायन हैं जो इसके विरोधी भड़काऊ और एंटी-कार्सिनोजेनिक प्रभाव प्रदान करने के लिए सोचा जाता है।

ग्रीन कॉफी ग्रेनो में अलग-अलग जैव सक्रिय होते हैं जो वजन घटाने में मदद करता है

Green coffee grano और कैंसर की रोकथाम के लाभों पर शोध अभी भी प्रारंभिक अवस्था में है, लेकिन परिणाम आशाजनक हैं। वैज्ञानिक राय के अनुसार ग्रीन कॉफी ग्रेनो में पॉलीफेनोल कैंसर कोशिकाओं को मारने में मदद करते हैं और उनकी प्रगति को रोकते हैं, विभिन्न कैंसर को रोकने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। ।

जब हमने ग्रीन कॉफ़ी का समीक्षा किया तो हमने पाया कि ग्रीन कॉफी बीन के अर्क में भुना हुआ प्रतिपक्ष की तुलना में कम कैफीन होता है। कॉफी की एक सर्विंग में लगभग 100mg कैफीन होता है। ग्रीन कॉफी के समान सर्विंग में सिर्फ 20mg कैफीन होता है। हरी बीन के अर्क का सेवन करने से आपको कैफीन-प्रेरित हाइपरएक्टिव एपिसोड में अपने सिस्टम को भेजे बिना अपना कैफीन ’फिक्स’ प्राप्त करने में सक्षम बनाता है। और आपका शरीर एक साथ उच्च मात्रा में क्लोरोजेनिक एसिड को अवशोषित कर रहा है। यह स्वस्थ हरी अच्छाई का एक जीत-जीत का प्रतीक है

Green coffee grano – रचना, के फायदे, सामग्री

ग्रीन कॉफी बीन का अर्क दुनिया में सबसे अधिक वजन घटाने वाले पूरक है। यह कॉफी बीन का अनारक्षित रूप है जिसमें अधिक मात्रा में क्लोरोजेनिक एसिड होता है।

ग्रीन Coffee Grano बनाने के रचना दौरान यह पाया गया है कि क्लोरोजेनिक एसिड आंत की वसा संचय को रोकता है, इसमें विरोधी भड़काऊ और हृदय सुरक्षात्मक गुण होते हैं, और इंसुलिन संवेदनशीलता बढ़ जाती है।

Green coffee - के फायदे, सामग्री, रचना

इसके अलावा, कॉफी की तुलना में ग्रीन कॉफी के अर्क में कैफीन की कम मात्रा होती है। लेकिन ग्रीन कॉफ़ी एक्सट्रेक्ट के वज़न कम करने के दावों को बहुत टक्कर दी जाती है। और कोई भी विवादास्पद पूरक या भोजन उन लोगों में उत्सुकता और चिंता बढ़ा सकता है जो इसे वजन घटाने के लिए उपयोग करना चाहते हैं।

Green coffee grano के फायदे

  • Green coffee grano में अलग-अलग जैव सक्रिय होते हैं जो भलाई में सुधार कर सकते हैं।
  • Green coffee grano का सेवन करती है और शारीरिक निष्पादन में सुधार करती है।
  • इसमें सेल सुदृढीकरण आपके विभिन्न प्रकार के घातक विकास के खतरे को कम कर सकता है।
  • यह परिपक्वता में आपके सेरेब्रम को सुनिश्चित कर सकती है, जिससे अल्जाइमर और पार्किंसंस का खतरा कम हो सकता है।
  • यह सूक्ष्मजीवों को समाप्त कर सकती है, जो दंत भलाई में सुधार करती है और बीमारी के खतरे को कम करती है।
  • Green coffee grano का रोजाना सेवन आपके मधुमेह के खतरे को कम कर सकती है।
  • ग्रीन कॉफी ग्रैनो आपके हृदय संबंधी बीमारी के खतरे को कम कर सकती है।
  • ग्रीन कॉफी ग्रैनो आपको आकार में लाने में सक्षम हो सकती है और आपके बड़े होने के खतरे को कम कर सकती है।
  • कॉफी ग्रैनो बीमारियों खतरे को कम कर सकती है और आपको अधिक जीने में मदद कर सकती है।

हानि

  • केवल उत्पाद वेबसाइट पर उपलब्ध है www.green-coffee.in

ग्रीन कॉफी सामग्री में कुछ कैफीन होता है। कई अध्ययनों से पता चला है कि कैफीन 3-11% (3, 4) तक चयापचय को बढ़ावा दे सकता है। हालांकि, मुख्य सक्रिय संघटक को क्लोरोजेनिक एसिड माना जाता है

आधिकारिक साइट: www.green-coffee.in

ग्रीन कॉफी ग्रेनो का सेवन कैसे करें

Green coffee (ग्रीन कॉफ़ी) -  प्राइस इन इंडिया, समीक्षा, राय, मंच

एक महीने के भीतर दृश्यमान और अच्छे परिणाम देखें

ग्रीन कॉफी को एक कप में डालें और उसके ऊपर गर्म पानी डालें।

लगभग 10 मिनट तक खड़े रहने दें और फिर शोरबा को एक छलनी के माध्यम से छान लें।

स्वस्थ ग्रीन कॉफी पेय अब पीने के लिए तैयार है

Green coffee Grano पीने का सबसे अच्छा समय:

  • सुबह में, कसरत से पहले या बाद में।
  • सुबह नाश्ते के साथ।
  • दोपहर में, दोपहर के भोजन से पहले।
  • शाम को, एक स्वस्थ शाम के नाश्ते के साथ

Green Coffee Grano (ग्रीन कॉफ़ी ग्रेनो) – समीक्षा, मंच, राय, टिप्पणियाँ

Green coffee - मूल, भारत, फार्मेसी मेंवैज्ञानिकों ने शरीर के स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए ग्रीन कॉफ़ी ग्रेनो के बेरी में कुछ टिप्पणियां की हैं, उनकी राय के अनुसार ” ग्रीन कॉफ़ी ग्रेनो एक्सट्रेक्ट सूजन को कम करने में मदद करता है जिसका रक्त शर्करा के स्तर पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। वास्तव में, हरी कॉफी की फलियों को वसा के संचय और इंसुलिन प्रतिरोध को कम करने के लिए दिखाया गया है, और मोटे लोगों में ग्लूकोज के अवशोषण को भी कम कर सकता है।

अध्ययनों के समीक्षा के अनुसार यह पाया गया कि ग्रीन बीन कॉफी के अर्क में कई एंटीऑक्सीडेंट गुण होते हैं, जिनमें से अधिकांश को उम्र बढ़ने के प्रभावों को धीमा करने के लिए दिखाया गया है।

ग्रीन कॉफी ग्रैनो मोटे व्यक्ति को स्वास्थ्य और फिट रखने और वजन कम करने के लिए बेदखल करने का मंच देता है

Green Coffee Grano – भारत, फार्मेसी में, मूल

50% छूट पर उत्पाद वेबसाइट पर भारत में फार्मेसी का दौरा किए बिना अपनी मूल ग्रीन कॉफी ग्रैनो प्राप्त करें www.green-coffee.in

Green coffee Grano – फार्मेसी, प्राइस इन इंडिया, जहां खरीदने के लिए, amazon

ग्रीन कॉफ़ी - amazon, जहां खरीदने के लिए, प्राइस इन इंडिया, फार्मेसीबाजार में नकली ग्रीन कॉफी ग्रैनो बहुत है जो सामान्य मूल्य से अधिक कीमत पर फार्मेसी में बेचा जा रहा है और हर व्यक्ति ईकॉमर्स वेबसाइट पर भी amazon की तरह Green coffee grano का एक बहुत खरीद रहा है, कभी-कभी वे वितरित होने पर भी मूल नहीं होते हैं।

लेकिन आप उत्पाद वेबसाइट पर अपनी सबसे भरोसेमंद green coffee grano प्राप्त कर सकते हैं

सभी परेशानी को रोकने के लिए और अपनी वजन को बेहतर देखभाल देने के लिए Green coffee grano खरीदें
इसे दिन में दो बार दैनिक उपयोग करने के महीने के भीतर तेजी से परिणाम मिले

वैज्ञानिक ने साबित कर दिया है कि वजन कम करने के लिए हरी कॉफ़ी ग्रैनो हेप्स का दैनिक उपभोग और बेहतर और स्वस्थ जीवन शैली प्रदान करता है और आपके जीवन काल को बनाए रखता है

आधिकारिक साइट: www.green-coffee.in

Green coffee grano दुष्प्रभाव, मतभेद

Green coffee मतभेद, दुष्प्रभाव

जब उचित रूप से मुंह से लिया जाता है तो ग्रीन कॉफी Grano सुरक्षित है। प्रतिदिन 480 मिलीग्राम तक की खुराक में ली गई ग्रीन कॉफी के अर्क को 12 सप्ताह तक सुरक्षित रूप से उपयोग किया जाता है। इसके अलावा, एक विशिष्ट ग्रीन कॉफ़ी एक्सट्रेक्ट (स्वेतोल, नेचरएक्स, साउथ हैकेंसैक, एनजे) को 12 सप्ताह तक रोजाना पांच बार 200 मिलीग्राम तक की खुराक में सुरक्षित रूप से उपयोग किया जाता है।

बड़ी मात्रा में कॉफी पीना 10-12 गुना पीना, दिन में कई बार सिरदर्द, घबराहट, हलचल, कानों में बजना और अनियमित धड़कन भी हो सकती है।

शेयर करें

13 टिप्पणी

  1. मैं कामकाजी महिला हूं और मुझे दैनिक आधार पर बहुत अधिक वसायुक्त भोजन का सेवन करना पड़ता है। लेकिन तब मेरे दोस्त ने मुझे Green coffee Grano की सिफारिश की और इसने मुझे मेरे शरीर से खराब वसा को कम करने में मेरी मदद करता है और मैं अब अधिक फिट और स्वस्थ हूं

  2. मेरी बढ़ती उम्र के कारण, और मैं कई बीमारी से जूझ रहा हूं और मैं लगातार वजन बढ़ा रहा था तब मेरे डॉक्टर ने मुझे सुझाव दिया, इसके उपयोग के बाद, मैं कुछ वजन कम करने में सक्षम हूं और कुछ रोग भी कम हो गए हैं, यह सब गोजी क्रीम की वजह से है।

  3. मेरे सभी दोस्त भारी वजनके कारण मेरा मज़ाक उड़ाते थे, मेरी माँ ने मुझे Green coffee grano आज़माने का सुझाव दिया था और मैं सुंदर और स्मार्ट दिखती हूं, और हर कोई अब अन्य लड़कियों की तरह मेरी प्रशंसा करता है ग्रीन कॉफी ग्रेनो के उपयोग के लिए सभी धन्यवाद

  4. मैं बहुत छोटी उम्र से मोटा हूँ और मेरा समाज साथी, मुझ पर हंसता था, तब मेरे पिता ने मुझे ग्रीन कॉफी ग्रेनो का उपयोग करने के लिए कहा। कुछ महीनों के लिए इसका उपयोग करने के बाद, मैंने अपने स्वास्थ्य में सकारात्मक बदलाव देखा और अब मैं तेजी से दौड़ सकता हूं और फिर से वसा प्राप्त किए बिना भोजन कर सकता हूं।

    • Green coffee Grano एंटीऑक्सिडेंट से भरे हुए हैं जो शरीर में मुक्त कणों को नुकसान पहुंचाने से लड़ने में मदद करते हैं, जिससे बीमारियों और कैंसर का विकास होता है।
      ग्रीन कॉफी ग्रैनो अतिरिक्त वसा को कम करने और आपको अधिक फिट और स्वस्थ बनाने में भी मदद करता है।

        • Green coffee Grano की उच्च रक्त शर्करा के स्तर को सामान्य या कम करने में मदद करने की क्षमता, बदले में, टाइप दो मधुमेह के जोखिम को कम कर सकती है।

          • शोध बताते हैं कि ग्रीन कॉफी ग्रेनो शरीर को ग्लूकोज और संग्रहित शरीर में वसा जलाने में मदद करता है, कार्बोहाइड्रेट के अवशोषण को कम करता है (रक्त शर्करा और इंसुलिन स्पाइक्स को कम करता है), और कोलेस्ट्रॉल में सुधार करता है

  5. मैं और मेरे पति पिछले कई सालों से ग्रीन कॉफी ग्रेनो का सेवन कर रहे हैं। हम अधिक फिट और स्वस्थ हैं।
    हम इसका सेवन दिन में सुबह करते हैं। यह हमें देवी आकृति में रखने में मदद करता है और हमारे शरीर से विषैले रसायनों को निकालता है और रोग से लड़ने के लिए शरीर की प्रतिरक्षा में सुधार करता है। हम इसके इस्तेमाल से बहुत खुश हैं
    मैं सुझाव दूंगा कि लोग ग्रीन कॉफ़ी ग्रेनो का उपयोग करें और बहुत कम समय में उपयोगी परिणाम देखें। अधिकांश लोग अस्वास्थ्यकर भोजन खा रहे हैं और मोटे हो रहे हैं। ग्रीन कॉफी ग्रेनो समस्या का समाधान है। यह अतिरिक्त वसा को कम करने में मदद करता है और आपको हर समय ऊर्जावान बनाए रखने में मदद करता है।
    बिना किसी दुष्प्रभाव के इसका प्रभाव लंबे समय तक रहता है। मैंने यह उत्पाद खरीदा था http://www.green-coffee.in से

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here