युक्तियाँ प्राप्त करने के लिए एक अच्छा त्वचा अपने चेहरे में

मेंहदी पानी की सहायता कर सकता है कम करने के लिए हमें उन सभी क्षेत्रों में के रूप में अच्छी तरह के रूप में लालिमा छोड़ दें कि हम एक परिणाम के रूप में मिर्च या कारण हार्मोनल परिवर्तन करने के लिए. एक स्वस्थ त्वचा, चिकनी और भी खामियों के बिना, यह है कि इच्छा के बहुत सारे के सपने को पूरा करने के लिए हमारे चेहरे.

  • कई बार हम निवेश की उच्च मात्रा में ऋण पर आकर्षण उपचार है कि हम नहीं लगातार उपयोग के परिणाम की भविष्यवाणी की है । चिंता मत करो, हम सरल और सस्ती समाधान के लिए हमारी त्वचा है कि आप का आनंद जाएगा. के रूप में आप वर्तमान में समझते हैं, हमारी त्वचा है इसी तरह के प्रतिबिंब हमारे स्वास्थ्य और वेलनेस.
  • एक त्वचा के बिना दर्द, अच्छी तरह से हाइड्रेटेड के रूप में अच्छी तरह के रूप में लचीलेपन का एक प्रतिनिधित्व है, एक सही आहार योजना है जो हम नहीं करते नहीं है, खनिज और विटामिन उचित है । अभी तक यह नहीं लगातार हासिल करने के लिए आसान त्वचा, आप चाहते हैं कि परिणाम के समय में, सूरज की रोशनी, हवा, उन हार्मोन परिवर्तन है कि या हम ट्रिगर छोटे राउंड में मुँहासे के साथ, दुर्लभ है
  • निश्चित रूप से, इस संतुलन हम सब सपना करने के लिए बहुत खूबसूरत लग रही है और यह भी स्वस्थ और संतुलित त्वचा. लेकिन चिंता मत करो, हमारे कमरे में हम चाहते हैं की पेशकश करने के लिए आप बुनियादी उपचार के लिए है कि दिन के लिए दिन.

इस के साथ, हम का इरादा नहीं है बताने के लिए आप में सब है कि आप की जरूरत है देने के लिए अपने लोशन विशिष्ट है, यह बस एक दिलचस्प तरीका मैच के लिए अपने उपचार लागत प्रभावी और भी परेशानी मुक्त है. हम जा रहे हैं वहाँ.

युक्तियाँ प्राप्त करने के लिए त्वचा को स्वस्थ और सुंदर

दिखाया के लिए एक सप्ताह में एक बार नहीं, एक बहुत अधिक है, बस एक बार । और यह भी क्या हम इस के साथ? उज्ज्वल त्वचा, युवा और भी संदूषण के बिना. हम संभाला को साफ करने के लिए मृत कोशिकाओं से हमारी त्वचा द्वारा ट्रिगर के साथ-साथ उसके रक्त परिसंचरण. यह एक सीधा विकल्प के नि: शुल्क के किसी भी प्रकार के रासायनिक एजेंट, एक आदर्श के लिए इसका मतलब है अपनी त्वचा का इलाज है, और समारोह में यह बाहर आकर्षित करने के लिए अपने सभी प्राकृतिक आकर्षण है । हम कैसे तैयार करें? वास्तव में आसान है । आप की आवश्यकता सिर्फ दो tbsps के जई, बेकिंग सोडा और एक छोटे से पानी के साथ. मिश्रण अच्छी तरह से सब कुछ प्राप्त करने के द्वारा एक प्रकार की क्रीम है । वास्तव में क्या आवश्यक है, यह है कि यह एक मोटी पेस्ट है कि हम का उपयोग हमारी त्वचा पर. जब इस्तेमाल किया, एक परिपत्र मालिश चिकित्सा करने के लिए हाथ धोने को खत्म करने और मृत त्वचा कोशिकाओं, की एक न्यूनतम के लिए 15 मिनट है । के बाद, गर्म पानी से कुल्ला । मैं देख रहा हूँ कि कैसे अच्छी तरह से तुम जाओ!

Scrubing जई का भोजन के रूप में अच्छी तरह के रूप में बेकिंग सोडा

एक असाधारण उपचार नरम करने के लिए के रूप में अच्छी तरह से ट्रिगर के रूप में हमारी त्वचा है । बहुत आदर्श करने के लिए जल्दी सुबह में या रात में सफाई भी उत्कृष्ट करने के लिए हमारी त्वचा और भी विज्ञापित हमारे आंदोलन. हम नहीं की तुलना में अधिक है करने के लिए एक कप तैयार करने के लिए पर्यावरण के अनुकूल चाय के साथ, 2 चाय बैग. एक बार जब आप चिंतित फोड़ा और यह भी वापस लात मारी, एक छोटे से रखा है, जबकि फ्रिज में. जब यह अच्छा है, ले लो एक कपास क्षेत्र और इसके अलावा, हम था सभी के चेहरे पर त्वचा, तो आप निश्चित रूप से खोजने के लिए एक तत्काल राहत है और यह भी त्वचा को अतिरिक्त toned. अक्सर हम छोटे क्षेत्रों, लाली है कि दिखाने के साथ मौसमी समायोजन के साथ, शांत या छोटे हार्मोनल समायोजन. बिल्कुल कुछ भी नहीं होता है, हम हल कर सकता है के साथ यह एक सीधा उपचार के लिए शहद और दौनी के साथ पानी. इन मदों के लिए उल्लेखनीय कम करने के लिए, सूजन के साथ सौदा है, ठीक हो, के रूप में अच्छी तरह के रूप में बहाल है । आप क्या करना है है एक आसव तीन शाखाओं के साथ दौनी के साथ पानी का आधा एक गिलास. चलो pertained एक फोड़ा करने के लिए के रूप में अच्छी तरह के रूप में शामिल तीन tbsps शहद के । जब यह अभी भी गर्म -गर्म नहीं -‘ll चाहते हैं का उपयोग करने के लिए उपयोग एक कपास कली या एक छोटे पैड के साथ चेहरे पर इसे छोड़ने के लिए प्रतिनिधित्व करते हैं, पर बहुत कम से कम 15 मिनट है । के बाद, पानी से कुल्ला और एक moisturizer का उपयोग करें. आप बहुत अच्छी तरह से करेंगे.

चेहरा टॉनिक के साथ पर्यावरण के अनुकूल चाय

है कि नहीं करता है किसी भी स्थान के चेहरे पर के साथ? नाक में, विशेष रूप से, विशिष्ट कुछ है, और कुछ है कि हम लगातार कोशिश करने के लिए लड़ाई से एक । अच्छी तरह से एक सही साधन को खत्म करने के लिए उन्हें कम से कम है के साथ एक बुनियादी चिकित्सा के प्राकृतिक दही और नींबू.

    1. हीं, तुम नहीं की आवश्यकता होती है अधिक से अधिक से अधिक 2 बड़े चम्मच के सभी प्राकृतिक दही और यह भी एक नींबू का रस । हम क्या एक मिश्रण अच्छे से सजातीय है, और इसके अलावा, हम का उपयोग करें, क्योंकि यह क्षेत्र बहुत अधिक महत्वपूर्ण है । के लिए आराम करते हैं 20 मिनट के आसपास के रूप में अच्छी तरह के रूप में के बाद, खूब पानी के साथ धो.
    2. यदि आप करते हैं यह दैनिक आप निश्चित रूप से परिणाम देखें । कभी कभी, मुँहासे पत्तियों के साथ हमें इन पारंपरिक संकेत नहीं है कि पल के साथ जाने. है कि चोटों के निशान छोड़, त्वचा की खामियों, कि हम करते हैं करने के लिए छलावरण के साथ यह सौंदर्य प्रसाधन और दोनों कि हमें परेशान.
    3. कैसे आप उन्हें नरम है? बस क्या करने के लिए जाने के लिए लुप्त थोड़ा-थोड़ा करके? एक आदर्श उपचार है तेल की वृद्धि हुई. आप कर सकते हैं यह पता लगाने के लिए जल्दी से दुकानों में प्राकृतिक रूप में अच्छी तरह के रूप में perfumeries. यह नहीं है बहुत  के रूप में अच्छी तरह के रूप में आप कर सकते हैं खोजने के लिए दोनों क्रीम, के अलावा क्लासिक तेल के चढ़.

आप की जरूरत नहीं है, लगातार होने के लिए के रूप में अच्छी तरह के रूप में उपयोग एक कपास पैड के साथ एक दैनिक आधार पर, इस चिकित्सा कर रही है, एक छोटे से मालिश करने के लिए पुन: सक्रिय रक्त परिसंचरण के रूप में अच्छी तरह के रूप में इस प्रकार के तेल के लिए हो जाता है में अच्छी तरह से एपिडर्मिस. दिन-दिन के लिए और लगातार किया जा रहा तो आप निश्चित रूप से निरीक्षण कैसे निशान लुप्त होती हैं.

शेयर करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here