तरीके के लिए देखने के बाद आपकी आँखों में wintertime?

सर्दियों की अवधि है जब सड़क पूरी तरह से सूखा है, तेज, सर्द हवा, के रूप में अच्छी तरह के रूप में अंदर शुष्क और आरामदायक है । इसके अतिरिक्त, कारों, परिवहन हवा गरम है. एक बड़ी मात्रा के समय हम निवेश में कृत्रिम प्रकाश, और भी विश्वासघाती सर्दियों के महीनों में सूरज की रोशनी से mirroring बर्फ, ऐसा लगता है कि हम खतरे में नहीं हैं. यह सब और भी के अभाव में विटामिन साल के इस समय के बारे में लाता है कि हमारी आँखें विशेष रूप से कमजोर हैं, कि कारण के लिए, नहीं उचित रूप से निपटा के साथ.

स्वास्थ्य और कल्याण और सौंदर्य प्रभावित होता है सबसे पहले, वंशानुगत चर. सभी का दूसरा, हम बात कर रहे हैं के बारे में हमारे जीवन का रास्ता है । इस स्थिति में, कुछ है कि नहीं कर सकता है प्रभाव है, और इसलिए वातावरण, के रूप में अच्छी तरह के रूप में सिर्फ हम क्या है के साथ लड़ाई करने की क्षमता है, और इसलिए यह निश्चित रूप से होगा सुपर duper है. यह होना चाहिए मन में पैदा की है कि बहुत कम गढ़े फूड, संसाधित और nafaszerowanej रसायनों के रूप में अच्छी तरह के रूप में और अधिक प्राकृतिक उत्पादों के इलाज के बिना, और बिना अनावश्यक रसायनों, ज्यादा हमारे लिए बेहतर है.

पर्याप्त जलयोजन

शुष्क हवा है दोनों आरामदायक और गर्म मिर्च सर्दियों में आमतौर पर ट्रिगर शुष्क आँखें, जलन के रूप में अच्छी तरह के रूप में व्यथा है । तो, हम शुरू करना चाहिए का उपयोग कर आंख में गिरावट आती है, के रूप में उनके हाइड्रेट्स. अद्वितीय ब्याज भुगतान करने की जरूरत है जो लोगों द्वारा उपयोग लेंस, नहीं सभी बूंदों के लिए आदर्श होते हैं उन्हें और भी परामर्श करें अपनी पसंद के डॉक्टर के साथ.

  1. बाकी के लिए हम सलाह इन सहित सोडियम hyaluronate, यानी, के भाग के मानव rips और भी गिरावट आती है, इसकी संरचना में लुमेन. आँखें बहुत सूजन हो जाना चाहिए कम हो जाती है, आंख लाल मिर्च जो न केवल बल्लेबाज अभी तक इसी तरह वापस लाता है.
  2. मत भूलना रिक्त स्थान के रूप में अच्छी तरह के रूप में उनके अपक्षय. प्रसारण संक्षेप में हालांकि खोलने खिड़कियों बड़े पैमाने पर है । तो, ठीक है, मैं करने के लिए जाना होगा क्षेत्र के साथ बहुत कम गर्मी हानि । आँखें नहीं इस तरह के रूप में पूरी तरह से शुष्क हवा, बहुत ही शेष के साथ के रूप में हमारे श्वास प्रणाली, नतीजतन, जिस तरह से, हम है, उदाहरण के लिए, एक दर्द

शारीरिक स्वास्थ्य के सामान्य प्रदर्शन के अंगों और सिस्टम भी है । हम बात कर रहे हैं जीव विज्ञान के बारे में है । आदेश में बनाए रखने के लिए शारीरिक स्वास्थ्य की जरूरत प्रदर्शन करने के लिए एक आहार के आधार पर ज्यादातर संयंत्र खाद्य पदार्थ.

विकिरण से रक्षा

हर कोई प्रयास कर रहा है आंखों की रक्षा के लिए धूप का चश्मा के साथ गर्मी के मौसम में, कुछ व्यक्तियों को यह ध्यान देना सर्दियों के मौसम में, और यह किया गया था के बाद कि हम जोखिम बहुत अधिक नुकसान करने के लिए दृष्टि, विशेष रूप से जब फर्श है । न केवल पहुंचता है हमारी आँखों नियमित रूप से विकिरण, हालांकि इसके साथ ही 85% के विकिरण दिखाया बर्फ से कार्य करता है, जो एक दर्पण के रूप में. पहाड़ों में भी बदतर है, के कारण तथ्य यह है कि कोण के तहत जो हम पर एक नज़र रखना सूरज की रोशनी बहुत कम है । पर्याप्त सुरक्षा के बिना हमें धमकाता है, नेत्रश्लेष्मलाशोथ, के रूप में अच्छी तरह से दूसरों के रूप में, के रूप में इन अधिक दूरदराज के प्रभाव विकिरण. सूरज सर्दियों में ठंड है, अभी तक वास्तव में है, को छोड़कर जब वहाँ बर्फ है, इसे से संबंधित करने के लिए हमें और अधिक विकिरण की तुलना में गर्मियों में.
होना चाहिए धूप का चश्मा के साथ एक फिल्टर प्राप्त करने के लिए, धूप का चश्मा के शीर्ष करने के लिए गुणवत्ता के खिलाफ ढाल के कई प्रकार के विकिरण. बेहतरीन धूप का चश्मा फिट गहरे भूरे, ग्रे या भूरे और गहरे नीले, काले नहीं है, के बाद से इन पिछले कारण छात्र को चौड़ा करने के लिए. अक्सर हम की जरूरत नहीं है अनुभव करने के लिए सौर विकिरण एक ही समय में, अक्सर बाद के वर्षों में तेजी है, हम बादल छाए रहेंगे लेंस से पहले यह चिंताओं मोतियाबिंद या धब्बेदार गिरावट है, जो है के लिए जवाबदेह सौंदर्य तीक्ष्णता.

व्यावसायिक

हमेशा याद रखें सर्दियों में और प्रासंगिक स्वास्थ्य और कल्याण, टूट लेने की अनुमति है, धुआँ है. जब एक बड़ी राशि की समीक्षा करने की मेरी आँखों में प्राप्त करने के थक गया, सर्दियों के मौसम में भी बदतर है के बाद से आमतौर पर हम ऐसा करने में कृत्रिम प्रकाश. की अनुमति के मान इसी तरह के बारे में उचित आहार आहार है ।

    • सर्दियों लगभग पर्याप्त नहीं है, दुर्भाग्य से, ताजा सब्जियों और भी फल है कि हम पर्याप्त नहीं है के लिए आदर्श पोषक तत्वों, एक परिणाम के रूप में जो आंख हालत को बल मिला है । एक अमीर आहार में पालक, ब्रोकोली, मटर, ब्रसेल्स स्प्राउट्स, फल के रूप में अच्छी तरह के रूप में मछली के तेल, यह निश्चित रूप से हमें की पेशकश के साथ पर्याप्त और यह भी विटामिन के लिए आवश्यक हैं कि नियमित रूप से प्रदर्शन को देखने के.
    • चिंता के बारे में कल्याण की हमारी आँखों में सर्दियों आवश्यक है (जानकारी). फिर वे से गुजरना कई विकार, अक्सर, हालांकि, यह उपेक्षा, ध्यान में रखते हुए, उदाहरण के लिए, की सुरक्षा पर त्वचा. भालू मन में, फिर भी, सब कुछ के बारे में, विशेष रूप से के बारे में इस तरह के एक नाजुक अंग है । स्वास्थ्य और कल्याण के सुझाव के लिए एक महान अंदर समस्या है । अपील, बारी में, अच्छा बाहरी हालत है ।

में स्वास्थ्य के लिए यह है के रूप में चिकनी प्रदर्शन के दोनों शारीरिक और भी मानसिक है । में आकर्षण नहीं पर एक बहुत विशिष्ट प्रकार के सौंदर्य, कैसे आप के साथ सौदा कर सकते हैं । स्वास्थ्य और सौंदर्य पर प्रत्येक विभिन्न अन्य आरोपित है. अंत में, कोई है जो बीमार है, बहुत तेजी से होता है, वैसे ही उत्सुक है, और किसी को लग रहा है, जो युवा और भी सुंदर है, मुख्य रूप से रहता है के साथ कोई स्थिति है । की देखभाल के लिए स्वास्थ्य देखभाल की सुविधा है, साथ ही के बारे में आकर्षण है ।

शेयर करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here