चेहरा उपचार युक्तियाँ

सही, मुँहासे और भी मुँहासे मुक्त त्वचा है कि आप वास्तव में हमेशा से चाहता था गायब हो जाता है एक सपना है, लेकिन वास्तविकता.यहाँ कर रहे हैं चमकदार चेहरे के इलाज के लिए सुझाव मिलता है कि चमक आप वास्तव में हमेशा के लिए वांछित है.

  • ब्राउज़ के माध्यम से हमारी अपील राज, से निपटने के अपने स्किनकेयर चिंताओं का पालन करें और हमारे तरीके को नियमित रूप से प्राप्त करने के लिए सुंदर त्वचा स्वाभाविक रूप से. खुश, संतुष्ट है या जोर दिया है, यह आपके मुँह में देता है कि आप दूर है । तो हम वास्तव में इकट्ठे विशेषज्ञ संकेत पर हर रोज त्वचा की देखभाल को बनाए रखने
  • दूर के रूप में अच्छी तरह से बढ़ाने के रूप में अपनी प्राकृतिक सुंदरता. चाहे आप समय के लिए व्यापक त्वचा उपचार या नहीं, अपने आप को लाड़ प्यार से acing बुनियादी बातों. क्यों भगवान, क्यों? एकदम सही है, त्वचा बस रास्ता बहुत अधिक के लिए पूछने के लिए? देर शाम परिणाम में काले घेरे सुबह में. मिला आगामी एक पार्टी है? ओह रुको, मैं स्नूप एक मुँहासे है । हाँ, हाँ, हम कर रहे हैं के जानकार मौलिक CTM रणनीति … टोनर-टोनर.

हम प्रयास हर नया चेहरा साफ, सनस्क्रीन, विरोधी उम्र बढ़ने लोशन कि हमलों के बाजार. अगर पूरी तरह से शुष्क त्वचा है और यह भी मृत त्वचा, तेल त्वचा के लिए और भी असमान त्वचा बस पर्याप्त नहीं थे – अब आप मिश्रण त्वचा! और हम भी कर रहे हैं कभी इतना खुश करने के लिए कुछ भी करने का प्रयास कल्पनीय प्राप्त करने के लिए चौंकाने वाली त्वचा. अभी तक यह नहीं है एक रात में चमत्कार है ।

सुनहरा नियम

क्या: बनाने के कुछ आप लगातार (और हम संकेत लगातार) दूर अपने मेकअप हड़ताली से पहले, चादरें. त्वचा साँस लेने चाहिए । और मेक-अप के खिलाफ की रक्षा करता है कि, के रूप में इसे छोड़ने पर रात में रुकावटें pores पैदा कर सकता है जो blemishes और/या blackheads है । के पास नहीं है एक मेकअप एलिमिनेटर? बस डाल कुछ जैतून का तेल एक कपास पैड पर और भी नाजुक मालिश का तेल अपने चेहरे पर प्राप्त करने के लिए से छुटकारा मेकअप और धूल.नहीं विफल रहता है कि याद करने के लिए छीलने के लिए महत्वपूर्ण है.

की एक न्यूनतम के एक या दो बार एक सप्ताह छूटना आपकी त्वचा को दूर करने के लिए मृत त्वचा की परतों, सुनिश्चित करें कि आप छोड़ने के लिए एक स्वस्थ चमक और चमक त्वचा है । तुम भी एक पेस्ट लागू होते हैं अखरोट के पाउडर में तरह दही के साथ आपकी त्वचा छूटना करने, के रूप में विरोधी oxidants में मौजूद अखरोट खत्म करने में मदद धूल और भी विज्ञापित त्वचा की चमक.

सूर्य और यह भी त्वचा, आप क्या कर रहे हैं आप का उपभोग

क्या: लागू सनस्क्रीन एसपीएफ़ के साथ कम से कम 15 की भी नुकसान पहुँचा है कि दोनों UVA के रूप में अच्छी तरह के रूप में UVB किरणों. यह देखते हुए कि एक जीवन समय सूरज की रोशनी के लिए जोखिम पैदा कर सकते हैं झुर्रियाँ, उम्र क्षेत्रों में के रूप में अच्छी तरह के रूप में विभिन्न अन्य त्वचा के मुद्दों, आप को ढाल करने के लिए आपकी त्वचा सूर्य के प्रकाश से.

    1. बनाने के कुछ टैग पढ़ता है, सुनिश्चित करने के लिए है कि नहीं है उत्पाद के लिए करते हैं pores में बाधा डालती है । नहीं है: से बचने के सूरज ब्लॉक, चाहे यह बादल या शांत बाहर (कोई बहाना नहीं है). यदि आप जा रहे हैं के लिए
    2. एक समुद्र तट या चारों ओर चिंतनशील सतहों की तरह बर्फ या बर्फ, साबुन का झाग अपनी त्वचा के साथ कुछ और भी अधिक के साथ सनस्क्रीन एसपीएफ़ कम से कम 30. क्या: बनाए रखने का एक नोट क्या आप अपनी थाली पर है । उपभोग ताजा फल, पर्यावरण-मैत्री, पर्याप्त स्वस्थ प्रोटीन और विटामिन. एक आहार योजना विटामिन सी में अमीर के रूप में
    3. अच्छी तरह के रूप में कम वसा और शर्करा को बढ़ावा देता है, उज्ज्वल त्वचा है । पर विचार एक कम चीनी आहार योजना, रख सकता है, जो इंसुलिन डिग्री नीचे की अनुमति देता है, कोशिकाओं को बनाए रखने के लिए एक स्वस्थ और संतुलित संतुलन.

“नहीं: मसालेदार खाने के रूप में अच्छी तरह के रूप में किण्वित खाद्य पदार्थ, नमक, खट्टे फल, तला हुआ भोजन. इसके बजाय पक्ष blander खाद्य पदार्थ जैसे चावल, जई का भोजन और भी चापलूसी”, को प्रोत्साहित करती है अमेरिकी लेखक के रूप में अच्छी तरह के रूप में आयुर्वेदिक चिकित्सक, वसंत बालक में कुल किताब के आयुर्वेदिक घरेलू उपचार है ।

यह पसीना बाहर!

क्या: लगातार कसरत. ऑपरेटिंग, जॉगिंग के रूप में अच्छी तरह के रूप में योग व्यायाम आपके शरीर प्रदान करेगा के लिए आवश्यक है, रक्त परिसंचरण और भी गति सफाई की प्रक्रिया अपने पूरे शरीर. आप देखेंगे एक चमक आपके चेहरे पर बाहर काम करने के बाद. समय के खिलाफ दौड़? बस एक जोरदार खण्ड के चारों ओर चलना.नहीं: छोड़ स्किनकेयर से पहले के रूप में अच्छी तरह के रूप में एक कसरत के बाद. का प्रयोग करें एक प्रिंटर टोनर की सहायता करने के लिए तेल उत्पादन कम करने के लिए पहले बाहर जा रहा है । हाथ धोने के बाद, और बाद में उपयोग के एक प्रकार का वृक्ष मक्खन या जैतून का तेल त्वचा moisturize करने के लिए है । करते हैं: आराम करने के लिए प्रयास की एक न्यूनतम 8 घंटे हर शाम. यदि आप नहीं मिलता है पर्याप्त बंद आंख, आपकी त्वचा थक जाता है, बस आप की तरह – यह sags के रूप में अच्छी तरह के रूप में आप प्राप्त बैग. तो यह जोखिम नहीं है । तुम भी शहद का उपयोग अपने चेहरे पर दो बार या तीन बार एक सप्ताह के लिए सामान्य रूप से शांत करना है और आपकी त्वचा को चंगा.”नहीं भूल करने के लिए स्वच्छ और हाइड्रेट अपने चेहरे से पहले सोने के लिए जा रहा”, पता चलता डॉ राहुल Nagar, त्वचा विशेषज्ञ, मैक्स अस्पतालों में. “के लिए पूरी तरह से शुष्क त्वचा, उपयोग के मामूली cleansers कर रहे हैं कि शराब के बिना । लागू महान सौदों की क्रीम, के रूप में अच्छी तरह के रूप में रोकने के लिए गर्म पानी के रूप में इसे बाहर सूख जाता है, त्वचा से अत्याधिक है।”

शेयर करें

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here